अलीगढ़

वीमेंस पाॅलीटेक्निक में आनलाइन पुरातन छात्र सम्मेलन का आयोजन हुआ

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के वीमेंस पाॅलीटेक्निक के तत्वाधान में आनलाइन पुरातन छात्र सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमें पुरातन छात्राओं के वर्तमान छात्राओं एवं शिक्षकों से संबंध, रोजगार के अवसर, छात्राओं का मार्गदर्शन तथा पाठ्यक्रमों पर पुर्नविचार जैसे मुद्दों पर विचार विमर्श किया गया।
कार्यक्रम में पुरातन छात्राओं का अभिवादन करते हुए वीमेंस पाॅलीटेक्निक की प्राचार्या डा0 सलमा शाहीन ने आग्रह किया कि उन्हें वर्तमान छात्राओं के मार्गदर्शन एवं रोजगार प्राप्ति में सहायता एवं सरपरस्ती के लिए आगे आना चाहिए। उन्होंने कहा कि यहाॅ से शिक्षा प्राप्त करने वाली छात्रायें वस्तुतः संस्था की प्रतिनिधि हैं तथा उनकी उपलब्धियां एवं सफलतायें संस्था के लिए भी गर्व का विषय हैं।
कार्यक्रम में शामिल टीवो, बंगलूरू में साॅफ्टवेयर इंजीनियर सुश्री यशिका वाष्र्णेय, फिसर्व में बिजनेस एनालिस्ट प्रियांशी अग्रवाल तथा एमेज़ोन वेबसर्विसेज, आस्टेªलिया में टेलीकाॅम सपोर्ट इंजीनियर सुश्री साबिया अहमद ने रोजगार के अवसरों, सोशल नेटवर्किंग साइटों के प्रयोग तथा अन्य आनलाइन अवसरों के बारे में जानकारी प्रदान की। पुरातन छात्रा सम्मेलन में देश विदेश के विभिन्न भागों से 67 प्रतिभागियो ने भाग लिया। समन्वयक श्री मोहम्मद अजमल कफील ने अतिथियों का आभार व्यक्त किया।

Related posts

जिला चिकित्सालय मलखान सिंह अस्पताल में रक्तदान शिविर का आयोजन हुआ

dnewsnetwork

STEM की महत्वता विषय पर दो दिवसीय वेबिनार का आयोजन

dnewsnetwork

प्रोफेसर सैयद जिया-उर-रहमान की पुस्तक “फार्माकोलोजी आफ ऐविसिनियन ड्रग्स” का हुआ विमोचन

dnewsnetwork