देश

अखि‍लेश यादव के वैक्सीन वाले बयान पर, वीएचपी नेताओं ने एसएसपी से मिलकर की FIR की मांग

वाराणसी। वीएचपी नेता राजेश पांडेय के नेतृत्व में संगठन के सदस्यों ने सोमवार को कोरोना वैक्सीन को लेकर दिये गये गैर जिम्मेदाराना बयान पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ एफआईआर की मांग की है। विश्व हि‍न्‍दू परिषद के जिलाध्यक्ष राजेश कुमार पांडेय ने कहा कि एसएसपी को आपराधिक मुकदमा पंजीकृत करने के लिए ज्ञापन सौंपा गया है और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है।

विश्व हिन्दू परिषद के जिलाध्यक्ष ने कहा कि हम लोगों ने अखिलेश यादव के खिलाफ एफआईआर की मांग की है। अखिलेश यादव ने कोरोना वैक्सीन को भाजपा की वैक्सीन कहा है जो कि गैरजिम्मेदाराना बयान है। ये वैक्सीन आम जनता के लिए है। हम उनके खिलाफ आपराधिक मुकदमा पंजीकृत करने की मांग करते हैं और चाहते हैं कि उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए।

उन्होंने कहा कि यह भ्रम फैलाया जा रहा है कि कोरोना वैक्सीन स्वास्थ्य और जीवन रक्षा के लिए खतरनाक और नुकसानदेह है। ज्ञापन में कहा गया है कि उनके इस बयान से स्वास्थ्य कार्यक्रमों के विफल करने के प्रयास, महामारी अधिनियम के अंतर्गत गठित अपराधों के दुष्प्रेरण व अन्य अपराध बनते हैं। जिसके लिए उनके विरुद्ध अविलंब समुचित धाराओं में मुकदमा जिला प्रशासन द्वारा पंजीकृत कराया जाए और गैर जिम्मेदाराना बयान के लिए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जिम्मेदारी तय की जाए।
बता दें कि विगत दिनों पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बयान दिया था कि कोरोना वैक्सीन भाजपा की वैक्सीन है। मैं उसे नहीं लगाऊंगा।

Related posts

वर्तमान समय में महिलाओं को आगे बढ़ाने की आवश्यकता: मिशन शक्ति

dnewsnetwork

अब बदल जायगा ट्रेन रिजर्वेशन का अंदाज! IRCTC होगा SMART

dnewsnetwork

अमुवि के 211 छात्र अंतर्राष्ट्रीय कंपनियों में रोजगार व इंटर्नशिप के लिए चयनित

dnewsnetwork