खेल

IPL 2020 में हिस्सा लेने यूएई पहुंचने लगे CPL के खिलाड़ी

अबू धाबी: इन दिनों लोगों के बीच IPL का क्रेज देखने के लिए मिल रहा है। हर कोई इस समय IPL शुरू होने के इंतज़ार में है। सभी जल्द से जल्द IPL खेलते हुए खिलाड़ियों को देखना चाहते हैं। अब इसी बीच ट्रिनबागो नाइटराइडर्स के चौथी बार कैरेबियाई प्रीमियर लीग का खिताब जीतने के बाद इस लीग के खिलाड़ी अब आईपीएल के लिए यूएई पहुंचने लगे हैं।

जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक मुंबई इंडियंस ने अपने स्टार ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड का स्वागत किया है। वहीँ उनके अलवा चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से खेलने वाले ड्वेन ब्रावो भी उड़ान भर चुके हैं। आने वाले 19 सितंबर से शुरू होने वाले टूर्नामेंट से पहले कीरोन पोलार्ड और रदरफोर्ड अपने परिवार के साथ मुंबई के बेस कैंप अबुधाबी पहुंच चुके हैं। जी हाँ, हाल ही में मुंबई इंडियंस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक बेहतरीन फोटो भी शेयर की है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि यूएई के अबुधाबी, दुबई और शारजाह में खेले जाने वाले आईपीएल के 13वें सीजन में कोरोना का खतरा मंडरा रहा है लेकिन इस काल में भी खिलाड़ियों को बेहतरीन ट्रेनिंग लेते हुए देखा जा रहा है। वैसे इस दौरान खेलने के लिए खिलाड़ियों के लिए खास बायो-बबल बनाया गया है, जिसका सख्ती से पालन करना होगा। इसी के साथ आप यह भी जानते ही होंगे गतविजेता मुंबई इंडियंस का सामना उद्घाटन मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ होना है।

Related posts

ऑस्ट्रेलिया ने आखिरी टी-20 में इंग्लैंड को पांच विकेट से हराया

dnewsnetwork

एंडरसन बने 600 विकेट लेने वाले दुनिया के पहले तेज गेंदबाज

dnewsnetwork

धोनी नहीं सहवाग को कप्तान के रूप में देखना चाहता था CSK का मेनेजमेंट : बद्रीनाथ

dnewsnetwork